आप एक रजिस्ट्रेशन से तीन फायदे उठा सकते हैं !

  1. क्लासीफाइड
  2. सोशियल डायरेक्टरी
  3. मैट्रिमोनियल

आप लोगों के लिए इस वेबसाइट पर सभी सेवाएं 100% फ्री रखा गया है तो आज ही अपना प्रोफाइल बनाएं !

रजिस्ट्रेशन कैसे करें

रजिस्ट्रेशन अाप अपना Gmail अकाउंट या फिर Facebook अकाउंट से कर सकते हैं इसके अलावा अगर आपके पास यह दोनों ना हो तो फॉर्म भर के रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं ! Gmail एवं Facebook से रजिस्टर्ड करते हैं तो लॉगिन करने के लिए अलग से ID या पासवर्ड याद रखने की आवश्यकता नहीं है जब चाहे लॉगिन बटन पर क्लिक करें और आप का लॉगइन हो जाएंगे !

रजिस्ट्रेशन के बाद, आप क्लासीफाइड, सोशल डायरेक्टरी एवं मेट्रिमोनियल पोस्ट कर सकते हैं ! आप अपने रिश्तेदार एवं परिवार के सदस्यों का भी क्लासीफाइड, सोशल डायरेक्टरी एवं मेट्रीमोनियल पोस्ट कर सकते हैं वह भी एक लॉगिन से !

क्लासीफाइड पोस्टिंग का क्या फायदा है ?

इंटरनेट की दुनिया में अगर आपके बिजनेस का पता इंटरनेट पर नहीं है तो आपको कस्टमर कम मिलेगा

क्योंकि कोई भी ग्राहक, कोई भी सामान खरीदने या सेवा लेने से पहले एक बार वह Google पर सर्च जरुर करता है ! दोस्तों इसलिए आपका बिजनेस व सेवा किसी ना किसी वेबसाइट पर रजिस्टर्ड होना चाहिए ! उदाहरण देकर समझाता हूं - अगर कोई गूगल पर यह सर्च करता है कि Room in Araria, तो Google रजिस्टर्ड बिजनेस को अपने पेज पर दर्शाता है ! इसकी कीवर्ड पर जिसने पहले रजिस्टर्ड किया है उसका बिजनेस को गूगल पहले पेज पर दिखाता है और ग्राहक उसके पते पर पहुंच जाता है या कमरा लेने के लिए उस नंबर पर फोन करे सकता है ! अगर आपको अपना सेवा या सामान या दुकान आदि का प्रचार करना है तो आज ही क्लासीफाइड पोस्ट करें ! भविष्य इंटरनेट का है इस बात को याद रखें !

सोशियल डायरेक्टरी का क्या फायदा है ?

डिजिटल वर्ल्ड में, अगर आपका नाम किसी वेबसाइट है , तो लोग आपसे आसानी से जुड़ सकते हैं ! आप अपने नाम के आगे जो काम करते हैं उसे भी जोड़ सकते हैं, इसका भी फायदा हो सकता है ! जैसे मोहन ने अपने नाम के आगे Pharmacist in Purnia यह शब्द जोड़ दिया!

अगर कोई Pharmacist in Purnia सर्च करता है Google पर तो मोहन का नाम दिखेगा ! इसका मतलब यह है कि मोहन नाम का आदमी पूर्णिया में फार्मासिस्ट है और उसे बिजनेस या काम मिल सकता है या अन्य फार्मासिस्ट उस से जुड़ सकता हैं !

ऑनलाइन मैट्रिमोनियल से क्या फायदा है ?

आज के व्यस्त जीवन में शादी - विवाह करना और सही लाइफ पार्टनर खोजना, वह भी किसी के घर पर जा कर यह एक मुश्किल काम है ! ऑनलाइन मेट्रिमोनियल से आपको पता चलता है कि कहां पर लड़के एवं लड़कियां शादी के लिए है, तो आपके पास और भी ऑप्शन बन सकते हैं !

Basic Details
1 + 7 =
or Login