बिहार समाचार

बिहार समाचार

नीतीश कुमार के काफिले पर हमला और बाल-बाल बचे, तो सीमांचल में….

बिहार समाचार - न्यूज़ डेस्क - 3pm, 12 जनवरी 2017

हिंदुस्तान समाचार पत्र के अनुसार, बक्सर के डुमरांव में शुक्रवार दोपहर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर ग्रामीणों ने पत्थर व ईट हमला बोल दिया जिससे एसडीओ प्रमोद कुमार, डुमरांव थाना प्रभारी सुबोध कुमार, मुख्यमंत्री के गार्ड और तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार पटना से प्रातः 10:00 बजे बक्सर ज़िले के लिए निकले थे और 12.35  बजे वे बक्सर पहुंच गये थे । जब मुख्यमंत्री का काफिला डुमरांव से 6 किलोमीटर दूर नंदन गांव पहुंचा तो कुछ लोगों ने अचानक पथराव शुरु कर दिया जिससे कई गाड़ी के शीशे टूट गए !

मुख्यमंत्री सुरक्षित हैं

मुख्यमंत्री बाल बाल बच गए और प्रशासन ने स्थिति को तुरंत नियंत्रण में कर लिया ! इन दिनों बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार विकास समीक्षा यात्रा कर रहे हैं ! बिहार के ज्यादातर जिलों में भीषण ठंड का प्रकोप है !

पूर्णिया, अररिया, कटिहार व किशनगंज में सर्दी का सितम

उत्तरी बिहार का सीमांचल इलाका इन दिनों भीषण शीतलहर एवं हड्डी गलाने वाली हवाओं के चपेट में है ! पिछले 10 दिनों में ठंड ने अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं ! पूर्णिया में पिछले दिनों कई दिनों में न्यूनतम तापमान 1.2 सेंटीग्रेड दर्ज किया गया जो पिछले 42 सालों में सबसे कम है !

24 से 72 घंटे की देरी से ट्रेनों की हो रही है आवाजाही

कुहासा और ठंड का सितम ऐसा है कि मानो की रेल की रफ्तार को रोक दिया है ! 7 जनवरी को राजधानी एक्सप्रेस 24 घंटे के विलंब से कटिहार से निकला जबकि संपर्क क्रांति एक्सप्रेस 72 घंटे की देरी से कटिहार पहुंचा, बाकी की ट्रेनों के बारे में आप कुछ अंदाजा लगा सकते हैं ! कटिहार से दिल्ली का सफर राजधानी एक्सप्रेस 28 से 30 घंटे में पूरा कर रहा है बाकी ट्रेनों का हाल और बुरा है !

सर्दी जुकाम से बचने के उपाय

बिहार समाचार - Related Searches 

NEET Related Searches

IIT संबंधित खोजें

आई आई टी की फीस

आई आई टी की योग्यता

क्या आई आई टी की परीक्षा बिना कोचिंग का क्या जा सकता है !

आईआईटी क्या है  ?

Bihar Board 12th Exam Date 2018