अररिया उपचुनाव

आम आदमी पार्टी बिहार, बिहार लोकसभा चुनाव 2019, आप पार्टी बिहार समाचार

आम आदमी पार्टी बिहार

लोकसभा चुनाव 2019 में सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी - राकेश कुमार सिन्हा

आम आदमी पार्टी बिहार लोकसभा चुनाव 2019 में सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ने मन बना लिया है! पार्टी के एक नेताओं ने शुक्रवार को कहा कि आम आदमी पार्टी 201 9 में बिहार में सभी 40 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

आप के नेता राकेश कुमार सिन्हा ने मीडिया को बताया कि पार्टी, 2019 के आम चुनावों की तैयारी शुरू कर दी थी। उन्होंने कहा कि 2014 के विपरीत, 2019 लोकसभा चुनाव में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक लहर होगी। आप के नेता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी बिहार में शिक्षा व्यवस्था को बर्बाद करने का आरोप लगाया।उन्होंने कहा, बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार और बिहार में शिक्षा बर्बाद हो गई है!

सिन्हा ने कहा कि जून तक नीतीश कुमार ने 'संघ-मुक्ति' के बारे में बात की थी, लेकिन तब से भाजपा की अगुआई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में शामिल हो गए, जिस पर आरोप लगाया गया कि वह आरएसएस के नियंत्रण में अा गये हैं !

आने वाले समय में ही पता चलेगा कि आम आदमी पार्टी को बिहार के लोकसभा में कितनी सीटें मिला, भारत की अर्थव्यवस्था के खराब संकेत आने से अचानक से कांग्रेस एवं आम आदमी पार्टी अपने तेवर दिखाना शुरू कर दिया है! बिहार की धार्मिक एवं जातियों के समीकरणों को देखते हुए आम आदमी के लिए बिहार का राह आसान नहीं होगा !

श्री सिन्हा ने अररिया उपचुनाव को लेकर कुछ नहीं कहा कयास लगाए जा रहे हैं कि आम आदमी पार्टी बिहार में अपने जनाधार को चेक करने के लिए अररिया लोक सभा सीट से अपना उम्मीदवार खड़ा कर सकते हैं !

क्लिक करें 

हिंदू त्योहारों के लिस्ट

मुस्लिम त्योहारों के लिस्ट

Related Searches

 

India Related searches